ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
स्वच्छ रक्सौल संस्था ने चलाया हस्तक्षर अभियान 10 हजार लोग भेजेंगे प्रधानमंत्री को पत्र
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 8:29:46 PM
स्वच्छ रक्सौल संस्था ने चलाया हस्तक्षर अभियान 10 हजार लोग भेजेंगे प्रधानमंत्री को पत्र

 रक्सौल। अनिल कुमार।

शहर के विभिन्न समस्याओ के समाधान को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह के नेतृत्व में आन्दोलन का शुभारम्भ किया गया। शहर के विभिन्न वार्डों में घर घर घूम कर लोगों को रणजीत सिंह ने आन्दोलन के उद्देश्यों को बताया। उन्होंने शहर के समग्र विकास के लिए उठाये गए मुद्दा से भी अवगत कराते हुए लोगों को जागरूक किया। इस दौरान हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। दस हजार लोग प्रधान मंत्री को पत्र लिखकर समस्याओं से अवगत कराएंगे।
 
जिसके बाद लगभग एक सौ बीस लोगों ने इस आन्दोलन के समर्थन में हस्ताक्षर किया। इसकी जानकारी देते हुए रणजीत सिंह ने बताया कि अभी आन्दोलन के प्रथम चरण के तहत हस्ताक्षर अभियान के साथ जन जागरण अभियान चल रहा है। इस दौरान आन्दोलन में उठाये गए मांग को लेकर पूरे शहर से शहरवासियों द्वरा प्रधानमंत्री को दस हजार पत्र भेजा जायेगा। इस अभियान के पूरा होने के बाद ह दुसरे चरण का आन्दोलन प्रारंभ होगा। इस अवसर पर अमलेश श्रीवास्तव, सुबोध कुमार शाह, पवन तिवारी, मो नासिर, ओम कुमार शाह व मो आफताब आलम उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS