ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
चकिया में बिजली का ठनका गिरने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, दूसरा घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 12:47:29 AM
चकिया में बिजली का ठनका गिरने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, दूसरा घायल

 


चकिया। रूबी सिंह। 
चकिया प्रखंड के बरमदीया पंचायत अंतर्गत पैठनिया गांव में बुधवार की शाम ठनका गिरने से एक दस वर्षीय विक्की कुमार की मौत हो गई। जबकि ठनके की चपेट में आकर दूसरा गंभीर रूप ले घायल हो गया। घायल  10 वर्षीय रोहित कुमार भी इसी गांव का निवासी है।
 
घटना आज करीब तीन बजे दिन की बताई जाती है। मृतक विक्की कुमार पैठनिया वार्ड 13 का निवासी दीपलाल प्रसाद का पुत्र था। जो आज आंधी आने के समय पानी का मोटर बंद करने गया था। उसी दौरान ठनके की चपेट में आ गया। इस घटना में एक अन्य बालक रोहित कुमार (10) पिता चन्द्रिका भगत गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मृत बालक के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। घायल रोहित का इलाज चकिया रेफरल अस्पताल में चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS