ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के अकाउन्टेंट को मारी गोली, मोटरसाइकिल लूटी
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के केसरिया में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के अकाउन्टेंट को मारी गोली, मोटरसाइकिल लूटी

मोतिहारी। 

केसरिया थाना क्षेत्र के एसएच 74 सड़क पर रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के अकाउंटेंट को गोली मारकर उनकी बाइक छीन ली। घटना बुधवार की देर शाम मनोहर छपरा एव बीजधरी ओपी के बीच की है। हाजीपुर-सुगौली रेलवे लाइन का निर्माण कर रही कन्स्ट्रक्शन कम्पनी के अकाउंटेंट प्रमोद कुमार मिश्र डुमरियाघाट जा रहे थे। प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रमोद मिश्र को मोतिहारी इलाज के लिए भेजा गया है। प्रमोद मिश्रा पूर्वी चम्पारण के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरेया बदुराहा गांव के निवासी बताए गए हैं।


 घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि हाजीपुर सुगौली रेलवे लाइन का निर्माण कर रही कन्स्ट्रक्शन कम्पनी का एकाउंटेंट प्रमोद मिश्रा बाइक से डुमरियाघाट जा रहा थे। जैसे ही थाना क्षेत्र के बीजधरी ओपी से आगे बढ़े कि अपराधियो ने गोली चला दी और उनकी मोटरसाइकिल लूट ली। घायल व्यक्ति की पहचान डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरैया बदुरहा निवासी प्रमोद कुमार मिश्रा बताई जा रही है। थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि घायल व्यक्ति को उपचार जे लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केसरिया भेजा गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेड तेज कर दी गई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS