ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में चला जदयू का सदस्यता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 9:24:40 PM
रक्सौल में चला जदयू का सदस्यता अभियान


रक्सौल। अनिल कुमार।

बिहार प्रदेश जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार  शनिवार को  जिला जदयू ने सदस्यता अभियान की चलाया।

 रक्सौल प्रखंड की भेलाही पंचायत में आज पंचायत अध्यक्ष बीर कुमार चौबे जद (यू) ने जिलाध्यक्ष भुवन पटेल से कई लोगों को सदस्यता दिलाकर अभियान की शुरुआत की गई।
 
उक्त अवसर पर इनद्रजीत पटेल, अजय पटेल हिरालाल पटेल सहित काफी संख्या में लोगों ने जदयू की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। उक्त अवसर पर जिला महासचिव डॉ सौरव कुमार राव, रक्सौल प्रखंड अध्यक्ष बिशवजीत पटेल जिला महासचिव राजेन्द्र पटेल, भानु कुमार, कुणाल पटेल, हरिहर पटेल, अनिल पटेल, पिंटू पटेल, प्रभात कुमार सिंह, गौतम राव इत्यादि लोगों को संबोधित किया।
 
 
कहा कि जदयू के जिलाअध्यक्ष भुवन पटेल ने कहा कि बिहार के विकास पुरूष जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में आज से पुरे देश में जदयू का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें जदयू की नीतियों व सिद्धांतों एवं कार्यक्रर्मों मे विश्वास रखने वाले लोगों को जदयू का सदस्य बनाना है। आज उसी कड़ी में यहाँ पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है। जो इस माह के अंत तक चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS