ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तीन लाख रुपए नेपाली करेंसी के साथ बीरगंज में मोतिहारी के सुगौली निवासी सहित दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 11:42:07 PM
तीन लाख रुपए नेपाली करेंसी के साथ बीरगंज में मोतिहारी के सुगौली निवासी सहित दो गिरफ्तार

पर्सा के एसपी रेवती ढ़काल व गिरफ्तार दो युवक। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

नेपाल के पर्सा जिला की पुलिस ने वीरगंज के रजत जयंती चौक से नेपाली मुद्रा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 2 लाख 99 हजार 500 रुपए जब्त किए हैं। बताया गया है कि दोनों युवक उक्त नेपाली करेंसी को अवैध रूप से भारत ला रहे थे।
 
गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए पर्सा के एसपी रेवती ढ़काल ने बताया कि गिरफ्तार होने वालों मे बारा जिला के सिमरा उपमहानगरपालिका वार्ड नंबर 7 पहाड़ी टोला के 22 वर्षीय रोशन साह और भारत, बिहार, पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी के सुगौली वार्ड नंबर 10 निवासी 22 वर्षीय सौरभ कुमार शामिल है। जिनके पास से 2 लाख 99 हजार 500 रुपए बरामद हुआ है।
 
गिरफ्तार दोनों हुण्डी कारोबारी है। उन्होंने बताया कि रक्सौल से वीरगंज जाने के दौरान रजत जयंती चौक से जांच के दौरान दोनो युवकों को गिरफ्तार किया गया हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS