ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी :-पिता गए थे बाहर, तीन बेटे देख रहे थे टीवी पर क्रिकेट मैच, घर में घुसकर चार बदमाशों ने की एक की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 9:24:21 PM
मोतिहारी :-पिता गए थे बाहर, तीन बेटे देख रहे थे टीवी पर क्रिकेट मैच, घर में घुसकर चार बदमाशों ने की एक की हत्या

मोतिहारी। पहाड़पुर।


पहाड़पुर के कमाल पीपरा गांव में बुधवार की रात तीन भाई दीपांशु, टिंकू व पांजल टीवी पर मैच देख रहे थे। पिताजी पहाड़पुर के गल्ला किराना व्यवसायीचन्द्रशेखर प्रसाद वरनवाल बाहर गए हुए थे। मां और फुआ दूसरे कमरे में सोई थी। तभी पांच बदमाश छत के रास्ते घर में घुर गए।  चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर एक भाई दीपांशु उर्फ सेतु की हत्या कर दी।

इसके पहले तीनों बच्चों की मां व फूआ के कमरों को बाहर से कुंडी लगा बंद कर दिए थे। इस हमले में दो अन्य भाई पांजल व टिंकू भी घायल हुए हैं। लिहाज वे खतरे से बाहर हैं। हल्ला पर ग्रामीणों ने आकर दरवाजे को खोला। फिर घर में कोहराम मच गया।


सूचना पर पहुंची पहाड़पुर पुलिस ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दीपांशु के शव को कब्जे में लिया। इधर पुलिस ने गुरुवार को गांव के अगल-बगल के चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें विवेक गिरि, उमेश गिरि बुलेट गिरि व आलोक पाण्डेय का नाम शामिल है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS