ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर मे घायल बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 7:54:53 PM
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर मे घायल बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

मोतिहारी।


सुगौली। शिवेश झा।
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर में से घायल 10 वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी। भटहां पंचायत के खुदानगर गांव निवासी शेख हसमुद्दीन की बेटी सरवरी प्रवीण का ईद के दिन अंगूठा कट गया था। परिजन का आरोप है कि गांव के ही झोला छाप चिकित्सक के चक्कर में वे पड़ गए। चिकित्सक ने बिल बनाने की नीयत से 8 सूइयां लगा दी और ईद की खुशियां गम में बदल गई। इतना ही नहीं चिकित्सक के भाइयों ने उनके साथ मारपीट भी की। परिजन ने मारपीट कर भगाने का आरोप राकेश कुमार व राजेश कुमार पर लगाया है।
 


इलाज के दौरान सरवरी की मौत के बाद परिजनों ने उक्त डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा।
 


सदर अस्पताल में शव पोस्टमॉर्टम कराने आए परिजन ने बताया कि कल घर में फसुल से घायल सरवरी को को परिजन ने स्थानीय एक चिकित्सक सुदामा प्रसाद के पास लाए। जहां चिकित्सक सुदामा प्रसाद ने चार सूइयां बांह में दी और चार पैर में दे दी। उसके बाद उसकी हालत खराब होने लगी। हालत खराब होते देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया। जहां से मोतिहारी पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने देर रात शव को लेकर थाना पहुंचे।
 
इस बाबत थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS