ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैन
मोतिहारी
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर मे घायल बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 7:54:53 PM
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर मे घायल बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

मोतिहारी।


सुगौली। शिवेश झा।
झोला छाप डॉक्टर के चक्कर में से घायल 10 वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी। भटहां पंचायत के खुदानगर गांव निवासी शेख हसमुद्दीन की बेटी सरवरी प्रवीण का ईद के दिन अंगूठा कट गया था। परिजन का आरोप है कि गांव के ही झोला छाप चिकित्सक के चक्कर में वे पड़ गए। चिकित्सक ने बिल बनाने की नीयत से 8 सूइयां लगा दी और ईद की खुशियां गम में बदल गई। इतना ही नहीं चिकित्सक के भाइयों ने उनके साथ मारपीट भी की। परिजन ने मारपीट कर भगाने का आरोप राकेश कुमार व राजेश कुमार पर लगाया है।
 


इलाज के दौरान सरवरी की मौत के बाद परिजनों ने उक्त डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा।
 


सदर अस्पताल में शव पोस्टमॉर्टम कराने आए परिजन ने बताया कि कल घर में फसुल से घायल सरवरी को को परिजन ने स्थानीय एक चिकित्सक सुदामा प्रसाद के पास लाए। जहां चिकित्सक सुदामा प्रसाद ने चार सूइयां बांह में दी और चार पैर में दे दी। उसके बाद उसकी हालत खराब होने लगी। हालत खराब होते देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया। जहां से मोतिहारी पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने देर रात शव को लेकर थाना पहुंचे।
 
इस बाबत थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS