ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
शिकारगंज में गृहस्वामी ने दो को पकड़ पुलिस को सौंपा, कहा- चोरी करते रंगे हाथ दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 12:00:10 AM
शिकारगंज में गृहस्वामी ने दो को पकड़ पुलिस को सौंपा, कहा- चोरी करते रंगे हाथ दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर।

 चिरैया। अर्चना रंजन। 

चिरैया प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के गोढिया गांव में सोमवार की देर रात ग्रामीणों के सहयोग से दो संदिग्ध को पकडकर पुलिस को सौंप दिया। गृहस्वासी बिगन कुमार का कहना है कि दोनों को घर में चोरी करते रंगे हाथ दबोचा गया है।

 

ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को पकड़कर शिकारगंज थाना की पुलिस को सौंप दिया गया है। दोनों आरोपी गांव के ही अमरेश कुमार व राजेन्द्र कुमार बताए गए हैं। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों के पास से ताला तोड़ने के औजार भी जब्त किए गए हैं।

 

 गृहस्वामी बिगन कुमार ने पुलिस को बताया है कि बीती रात दोनों उनके घर मे घुस कर पेटी तोड़ रहा थे। तभी उनकी नींद खुल गई। वे अन्य लोगों के सहयोग से दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

 इधर शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर से आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से पेटी खोलने वाला औजार भी जब्त किया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS