ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में ईद को लेकर शांति समिति की बैठक, बिना हेलमेट बाइक, तीन सवार व डीजे पर विशेष निगरानी
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2019 11:00:00 PM
रक्सौल में ईद को लेकर शांति समिति की बैठक, बिना हेलमेट बाइक, तीन सवार व डीजे पर विशेष निगरानी

 

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल थाना परिसर में ईद को लेकर सोमवार को शांति समिति की बैठक हुई। आपसी भाईचारे व सांप्रदायिक सौहार्द्र की भावना के साथ ईद मनाने पर विस्तृत चर्चा की गयी। लोगों ने शांतिपूर्ण पर्व मनाने का संकल्प लिया।


 साथ ही पर्व के दौरान आपसी भाईचारा बनाये रखने की अपील की गई। बैठक को संबोधित करते हुुुए थानाध्यक्ष महमद अयूब ख़ाँ ने कहा कि पर्व के दौरान सौहार्द्र बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


ईद के दिन दो पहिया वाहन की सघन जांच की जाएगी। जिसमें बच्चे के द्वारा दो पहिए वाहन रोड में चलाना, बिना हेलमेट तीन सवारी आदि कई बिंदू पर विशेष निगाह रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रशासन द्वारा सभी ईदगाहों में प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त किए जाने तथा हुड़दंगियों पर विशेष नजर रखे जाने की बात कही गयी। 


इस दौरान डीजे व ऊंच क्षमता वाले साउंड पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। साथ ही व्हाट्सएप, फेसबुक या सोशल मीडिया के द्वारा अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। ईद को लेकर पुलिस ने लोगों का सुझाव व पर्व को आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्वक मनाने की बात कही। शांति समिति की बैठक में भाजपा समसुद्दीन आलम, वार्ड पार्षद पति हाजी मुख़्तार, वार्ड पार्षद पति ओम प्रकाश पाण्डेय आदि कई लोग मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS