ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के बंजरिया में विवाहिता की हत्या, 8 वर्षीय बेटे ने नाना के घर जाकर बताया-अम्मा को मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के बंजरिया में विवाहिता की हत्या, 8 वर्षीय बेटे ने नाना के घर जाकर बताया-अम्मा को मार डाला

 मोतिहारी। बंजरिया के अजगरी अमवा टोला स्थित ससुराम में विवाहिता 27 वर्षीय सहाबुन नेशा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार को साढ़े 5 बजे की है।

 

सहाबुन नेशा के मायका अजगरी के ही बगल के टोला अमवा में है। नेशा के बड़े बेटे मो अली दौड़ता हुआ बगल के ही टोला में स्थित अपने नानी के यहां पहुंच गया। उसने नाना मैनुद्दीन अंसारी को बताया कि उसकी अम्मी को मार डाला। सूचना के बाद मायके वाले अपनी बेटी को देखने गए। तो उसकी लाश पड़ी हुई थी। घरवाले फरार थे।

 

सहाबुन नेशा के पिता श्री अंसारी ने बताया कि उसकी शादी पीर मोहम्मद से करीब 9 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जाता था। एक बार तो उनकी बेटी के शरीर पर खौलता चावल फेंक दिया गया था। आज शाम को उसके पति पीर मोहम्मद, देवर अलाउद्दीन व भैसुर मुस्लिम मिया व देयादिन मदीना खातून ने गला दबाकर हत्या कर दी। सहाबुन नेशा के 8 वर्षी मो अली सहित चार बेटे हैं।

हत्या के सूचना पर बंजरिया थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पला भेज दिया है।

  

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS