ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
नेपाली युवक को लोगों ने पीटकर रक्सौल पुलिस को सौंपा, बताया- बाइक चोरी करते रंगे हाथ दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 11:19:31 PM
नेपाली युवक को लोगों ने पीटकर रक्सौल पुलिस को सौंपा, बताया- बाइक चोरी करते रंगे हाथ दबोचा

 

रक्सौल। अनिल कुमार।

 मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगो ने एक नेपाली युवक को पकड़कर पिटाई की। फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। लोगों का कहना है कि उन्होंने उक्त नेपाली युवक को बाइक चोरी करते हुए रंगेहाथ दबोचा है। बाइक सन्नी कुमार उर्फ सोनू की थी। जिसका नम्बर BR 05x- 4569 बताया गया है। घटना बीती रात करीब 9 बजे की है। जब सोनू नागा रोड के पास बाइक लगाकर समान की खरीदारी कर रहे थे।

 बाइक चोरी के प्रयास में पकड़े गए युवक की पहचान नेपाल के बीरगंज नगवा वार्ड संख्या 16 का निवासी विजय गोसाई बताया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 

 इसकी पुष्टि करते हुए रक्सौल इंस्पेक्टर मोहम्मद अयूब खां ने बताया कि सन्नी कुमार उर्फ सोनू अपनी मोटरसाइकिल जिसका नम्बर BR 05x- 4569  को नागा रोड चौक के पास खड़ी कर समान की खरीददारी कर रहे थे। कल रात्रि करीब 9 बजे  लोगों से नजरें चुरा कर बाइक की लॉक तोड़ व तार काट कर मोटरसाइकिल ले जा रहा था। तभी सन्नी के मित्रों ने अनजान व्यक्ति द्वारा मोटरसाइकिल ले जाते देखा।  शंका होन पर पास में ही खड़े सन्नी को बताया कि तुम्हारी बाइक कोई ले जा रहा है। स्थानीय लोगो की मदद से उक्त आरोपी को मोटरसाइकिल सहित  रंगे हाथ चोरी करते हुए पकड़ा। आरोपी के पास से एक पिलास भी बरामद किया गया है। जिससे मोटरसाइकिल का तार काटने का कार्य करता है। स्थानीय लोगों ने आरोपी को धुनाई कर थाना को सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर मोहम्मद अयूब ख़ाँ ने बताया कि युवक रामाज्ञा गोसाई का पुत्र विजय गोसाई है। जो बीरगंज नगवा वार्ड संख्या 16 का निवासी है। जिससे पूछताछ की जा रही है। विगत दिनों पूर्व और भी वाहन चोरों हुए हैं। उसका सुराग मिल सके।                           

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS