ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
वाल्मीकिनगर टाइगर रिजर्व से भटका हिरण पहुंचा रक्सौल्, ग्रामीणों ने पकड़ पलनवा थाने को दी सूचना
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 10:57:23 PM
वाल्मीकिनगर टाइगर रिजर्व से भटका हिरण पहुंचा रक्सौल्, ग्रामीणों ने पकड़ पलनवा थाने को दी सूचना

रक्सौल, अनिल कुमार।  
पलनवा थाना क्षेत्र के सुखी सेमरा गांव में शनिवार की सुबह जंगल से भटक कर एक हिरण के आने से ग्रामीण हैरत में पड़ गए। यह घटना शनिवार अहले सुबह की है। जब लोग सोकर जग रहे थे। जैतापुर पंचायत के समिति सदस्य सुशील मिश्रा ने बताया कि आज सुबह लगभग पांच बजे एक हिरण सूखी सेमरा निवासी व पूर्व सरपंच कुलानन्द झा के घर मे घुस गया। वह उनके भाई नित्यानंद झा के पलंग पर चढ़कर कूदने व शरारत करने लगा। जिसके बाद हिरण के हरकत से परेशान लोगों ने किसी तरह पकड़ कर काबू में किया। इसकी सूचना समिति सदस्य ने मोबाइल से पलनवा थाना को दी। 

सूचना के बाद पलनवा थाना ने वन कार्यालय रक्सौल को सूचित किया। रक्सौल से वन विभाग के अधिकारी वहां पहुंच कर हिरण को नियंत्रण में लेकर चले गए। हिरण सुबह में काफी हांफ रहा था। इससे माना जा रहा है कि यह हिरण रामनगर के समीपवर्ती वाल्मीकिनगर टाइगर रिजर्व से भाग कर आया था। 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS