ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में जश्न का माहौल, नेताओं ने कहा- एनडीए की जीत, वंशवाद,जातिवाद व सांप्रदायवाद पर जीत
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 11:00:00 PM
रक्सौल में जश्न का माहौल, नेताओं ने कहा- एनडीए की जीत, वंशवाद,जातिवाद व सांप्रदायवाद पर जीत

 रक्सौल। अनिल कुमार।

एनडीए की शानदार जीत पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए इस जीत को वंशवाद जातिवाद संप्रदायवाद पर विजय बताया है। जिला उपाध्यक्ष एवम सांसद प्रतिनिधि प्रोफ़ेसर डॉ अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार सकारात्मक राजनीति ने पूरे देश में अभूतपूर्व परिवर्तन लाया है। जिसने साबित कर दिखाया है कि राष्ट्र के विषय पर किसी से समझौता नहीं किया जा सकता। प्रो सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबों के हितों की रक्षा एवं राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति समर्पित है। देश की जनता ने साबित कर दिया है कि जो सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास पर कार्य करेगा वही राष्ट्र नायक बनेगा। प्रो सिन्हा ने डॉ संजय जायसवाल की जीत को ऐतिहासिक बताया है। सभी नेताओं ने डॉ जायसवाल को बधाई देते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व में इस क्षेत्र का चहुमुखी विकास होगा। रक्सौल विधानसभा की जनता ने नकारात्मक सोंच को नकारा कर दिया है। डॉ जायसवाल को समाज के सभी वर्गों का साथ मिला है। प्रो सिन्हा ने आम जनता को बधाई देते हुए उनके प्रतिआभार व्यक्त किया है,उन्होंने कहा इस बार कार्यकर्ता से जनता आगे थी। 

कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास का फल है। उन्होंने राजग गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। भाजयुमो के जिला अध्यक्ष को प्रो मनीष दुबे ने जीत को भारतीय इतिहास  में एक क्रांति बताया है। वहीं भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी गुड्डू सिंह ने इसे जनता की जीत बताया है। भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी इंजीनियर जितेंद्र कुमार एवम सांसद प्रतिनिधि राज किशोर राय भगत ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास किया है और आगे भी करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS