ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
गाड़ी में बैठाकर मोतिहारी के यात्रियों को लूटने वाले तीन को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस कर रही एफआईआर
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 10:58:01 PM
गाड़ी में बैठाकर मोतिहारी के यात्रियों को लूटने वाले तीन को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस कर रही एफआईआर

मोतिहारी। मुफस्सिल थाना के गोढ़वा के पास बुधवार को ग्रामीणों ने कार सवार तीन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। तीनों उक्त यात्री से 40 हजार रुपए लूटकर उसे गोढवा प्लाईवुड फैक्ट्री के पास जबरदस्ती गाड़ी से उतार रहे थे। पुलिस ने इनकी सेन्ट्रो कार संख्या केएच 05 वी 2727 जब्त कर ली है। 

 
तीनों के पास से पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस व मतदाता पहचान पत्र जब्त किए है।
यात्री को लूटने में हुए गिरफ्तार-
गिरफ्तार किए गए लूट के आरोपियों में पीपराकोठी थाना के झखरा गांव निवासी सुबोध सहनी व मोहन सहनी के अलावा मुफस्सिल रुलही गांव निवासी वकील सहनी शामिल है।
तीनों के लूट के शिकार यात्री के हल्ला मचाने पर लोग जुट गए और तीनों को पकड़ लिया। हालांकि तीनों के पकड़े जाने के बाद पीड़ित यात्री खुद वहां से कहीं चले गए। इसलिए उस यात्री का नाम नहीं मालूम हो सका है। 
 
मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट के शिकार पीड़ित यात्री के चले जाने के कारण मुफस्सिल थाना प्रभारी मनीष कुमार ही तीनों पर एफआईआर दर्ज कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS