ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
बिहार
जमीन के विवाद में जमशेदपुर के डॉक्टर पर मोतिहारी में हमला, डॉ टीपी सिंह का कंपाउंडर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 11:00:00 PM
जमीन के विवाद में जमशेदपुर के डॉक्टर पर मोतिहारी में हमला, डॉ टीपी सिंह का कंपाउंडर गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी।

शहर के बलुआ टाल स्थित डॉ टीपी सिंह के क्लिनिक का कंपाउंडर संजय सिंह को नगर थाने के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जमशेदपुर के चिकित्सक डॉ संदीप शेखर को हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया है। डॉ संदीप शेखर ने डॉ टीपी सिंह, डॉ कुणाल कृष्ण, कंपाउंडर संजय सिंह सहित अन्य 15 लोगों पर हमला का आरोप लगाया है।

 

चिकित्सक टीपी सिंह के क्लिनिक वाली जमीन पर जमशेदपुर के चिकित्सक डॉ संदीप शेखर का विवाद चल रहा है। डाॅ शेखर ने पुलिस को बताया है कि उनपर शनिवार की सुबह पौने सात बजे हमला किया गया है। जिसमें वे उनकी नानी व पिताजी घायल हो गए है। वे आज सुबह सभी लोग टहलने के लिए निकले थे। तभी क्लिनिक के समीप उनपर हमला किया गया।

 

 हालांकि कपांउडर संजय सिंह ने भी डॉ संदीप शेखर और अन्य पर फीस के 12 हजार रुपये लूटने व हमला का आरोप लगाते हुए आवेदन थाने को दिया है। बताया है कि डॉ शेखर व अन्य ने उनपर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उल्टी हुई है और उनके सिर में चक्कर भी आ रहा है।

 

उधर डॉ शेखर ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि क्लिनिक की जमीन उनकी है। जिसपर अवैध निर्माण कराया जा रहा है। अवैध निर्माण काे रोका नहीं जा सके। इसीलिए चिकित्सक टीपी सिंह के सुपुत्र डॉ कुणाल कृष्ण, कंपाउंडर संजय सिंह सहित 15 लोगों ने उनपर हमला किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल चिकित्सक संदीप शेखर चिकित्सक टीपी सिंह के दूर के संबंधी हैं। दोनों चिकित्सकों में उक्त क्लिनिक की जमीन को लेकर विवाद बताया गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS