ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के पीपरा में एनएच 28 पर खड़े ट्रक से बेतिया जा रही जयमाता दी बस टकराई, दो की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 10:00:00 PM
मोतिहारी के पीपरा में एनएच 28 पर खड़े ट्रक से बेतिया जा रही जयमाता दी बस टकराई, दो की मौत, कई घायल

मोतिहारी के पीपरा में जयमाता दी बस दुर्घटनाग्रसत।

 

मोतिहारी। देशवाणी।

बिहार के पूर्वी चम्पारण में मुजफ्फरपुर-मोतिहारी पथ पीपरा में एनएच 28 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। पटना से बेतिया जा रही जयमाता दी नामक सवारी बस ने सड़क पर खराब होकर खड़े ट्रक को पीछे जोरदार टक्कर मार दी।

 

इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना 18 मई( शुक्रवार) के पौने दो बेजे की है। दुर्घटनाग्रस्त जयमातादी कंपनी की एसी सवारी बस का नम्बर 05 PA 6651 बताया गया है।


नोट- घटना की तारीख के संबंध में-* हिन्दी कलेण्डर का दिन 12 रात के बाद नहीं बदलता। सूर्योदय के बाद ही बदलता है। जबकि ग्रगेरियन कलेण्डर में रात में 12 बजे के बाद तारीख और दिन भी बदल जाते हैं।


 घायलों में पांच-छह की हालत गंभीर बताई गई है। कुछ घायलों का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में चल रहा है। जबकि चार लोगों का इलाज शहर के मणि होस्पीटल में किया जा रहा है। अन्य को रेफर किया गया है।

मृतकों की पहचान-

1. मनीष कुमार गुप्ता-28 वर्ष- एकडेरवा, रक्सौल

2. अजमुल हुसैन-55 वर्ष- मड़पा ताहिर गांव, बैरगिनिया, सीतामढ़ी के रूप में की गई है। बताया गया है कि दोनों घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां से रेफर होने के बाद इनकी मौत हो गई।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS