ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
मोतिहारी
मोतिहारी के पीपरा में एनएच 28 पर खड़े ट्रक से बेतिया जा रही जयमाता दी बस टकराई, दो की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 10:00:00 PM
मोतिहारी के पीपरा में एनएच 28 पर खड़े ट्रक से बेतिया जा रही जयमाता दी बस टकराई, दो की मौत, कई घायल

मोतिहारी के पीपरा में जयमाता दी बस दुर्घटनाग्रसत।

 

मोतिहारी। देशवाणी।

बिहार के पूर्वी चम्पारण में मुजफ्फरपुर-मोतिहारी पथ पीपरा में एनएच 28 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। पटना से बेतिया जा रही जयमाता दी नामक सवारी बस ने सड़क पर खराब होकर खड़े ट्रक को पीछे जोरदार टक्कर मार दी।

 

इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना 18 मई( शुक्रवार) के पौने दो बेजे की है। दुर्घटनाग्रस्त जयमातादी कंपनी की एसी सवारी बस का नम्बर 05 PA 6651 बताया गया है।


नोट- घटना की तारीख के संबंध में-* हिन्दी कलेण्डर का दिन 12 रात के बाद नहीं बदलता। सूर्योदय के बाद ही बदलता है। जबकि ग्रगेरियन कलेण्डर में रात में 12 बजे के बाद तारीख और दिन भी बदल जाते हैं।


 घायलों में पांच-छह की हालत गंभीर बताई गई है। कुछ घायलों का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में चल रहा है। जबकि चार लोगों का इलाज शहर के मणि होस्पीटल में किया जा रहा है। अन्य को रेफर किया गया है।

मृतकों की पहचान-

1. मनीष कुमार गुप्ता-28 वर्ष- एकडेरवा, रक्सौल

2. अजमुल हुसैन-55 वर्ष- मड़पा ताहिर गांव, बैरगिनिया, सीतामढ़ी के रूप में की गई है। बताया गया है कि दोनों घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां से रेफर होने के बाद इनकी मौत हो गई।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS