ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
मोतिहारी
रक्सौल में बारात के लिए रास्ता रोकने पर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 11:42:58 PM
रक्सौल में बारात के लिए रास्ता रोकने पर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल

रक्सौल। अनिल कुमार।

रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में आधे दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज रक्सौल पीएचसी में हो रहा है। 

घटना की जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष मो० अयूब ने बताया कि शुक्रवार को देर संध्या सिसवा गांव निवासी सुरेश यादव की पाटीदारी में आज बारात आ रही थी। जिस रास्ते से बारात आ रही थी, उक्त रास्ते अनिल यादव ने अपना निजी रास्ता बताते हुए बारातियों को जाने से रोक दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि हिंसक रूप ले लिया। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। मारपीट में अनिल यादव,मंजेश कुमार यादव,लालसा देवी,चंद्रावती देवी,सुनील कुमार,शारदा देवी आदि घायल हो गए। इस घटना को ले सिसवा कोनी टोला निवासी अनिल यादव ने थाना में आवेदन देकर सुरेश यादव, दिनेश यादव व संजय यादव सहित कुल आठ लोगो पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS