ब्रेकिंग न्यूज़
अनिल कुमार जैन कोयला मंत्रालय के नए सचिव नियुक्तमुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटबिहार में गंगा समेत कई नदियां उफान पर, मुख्यमंत्री नीतीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षणमां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियोचाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्तबेल्जियम दौरे के लिये भारतीय हॉकी टीम घोषित, मनप्रीत सिंह को मिली कमानसरकार ने कॉरपोरेट टैक्स 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी किया, नई दरें 1 अप्रैल से लागूतुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
मोतिहारी
गैस रिसाव से घर में लगी आग, घर बनाने के लिए रखे तीन लाख नकद सहित पांच लाख की सम्पत्ति हुई राख
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 9:28:43 PM
गैस रिसाव से घर में लगी आग, घर बनाने के लिए रखे तीन लाख नकद सहित पांच लाख की सम्पत्ति हुई राख

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
चिरैया प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के बटौआ गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाने के क्रम मे रसोई गैस के रिसाव से घर में आग लग गई। इस अगलगइी से करीब पांच लाख रुपए की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। अग्निपीड़ित मो कासिम अपने घर बनाने के लिए नकद रुपये रखे थे। वह भी जल गया।
 
 
आग गांव के मो. कासिम अंसारी के घर लगी थी। अग्निपीड़ित के अनुसार वह घर बनाने के लिए अपने पुराने घर के अन्य कमरों को तोड़ दिया था। जिस घर में खाना बन रहा था उसी घर में अन्य घरों का समान रखा गया था।
 
 
खाना बनाने के क्रम में गैस सिलेंडर से रिसाव के कारण अचानक से आग पकड़ ली।र देखते ही देखते घर में रखे गए समानों में आग पकड़ ली। जिससे सब कुछ जलकर राख हो गया। संयोग यह रहा कि परिजनों ने किसी तरह से आग लगे सिलेंडर को घर से बाहर निकाल लिया। नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता। इधर घर में लगी आग से घर बनाने के लिए रखे गए तीन लाख रुपये नकद सहित घरभर का कपड़ा, बर्तन, फर्नीचर, अनाज आदि जलकर राख हो गया।
ग्रामीणों के अनुसार आग इतनी भंयकर थी कि आग पर काबू नहीं पाई जा सकी। फिर अग्निशामक दमकल को बुला पड़ा, तब जाकर आग पर काबू पाई गई। अग्निपीड़ित मो. कासीम अंसारी ने इसकी सूचना शिकारगंज थाना व अंचल को दी है। इधर पंचायत के मुखिया भोला पासवान ने अंचलाधिकारी चिरैया से अग्निपीड़ित को सरकारी सहायता देने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS