ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
मोतिहारी
गैस रिसाव से घर में लगी आग, घर बनाने के लिए रखे तीन लाख नकद सहित पांच लाख की सम्पत्ति हुई राख
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 9:28:43 PM
गैस रिसाव से घर में लगी आग, घर बनाने के लिए रखे तीन लाख नकद सहित पांच लाख की सम्पत्ति हुई राख

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
चिरैया प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के बटौआ गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाने के क्रम मे रसोई गैस के रिसाव से घर में आग लग गई। इस अगलगइी से करीब पांच लाख रुपए की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। अग्निपीड़ित मो कासिम अपने घर बनाने के लिए नकद रुपये रखे थे। वह भी जल गया।
 
 
आग गांव के मो. कासिम अंसारी के घर लगी थी। अग्निपीड़ित के अनुसार वह घर बनाने के लिए अपने पुराने घर के अन्य कमरों को तोड़ दिया था। जिस घर में खाना बन रहा था उसी घर में अन्य घरों का समान रखा गया था।
 
 
खाना बनाने के क्रम में गैस सिलेंडर से रिसाव के कारण अचानक से आग पकड़ ली।र देखते ही देखते घर में रखे गए समानों में आग पकड़ ली। जिससे सब कुछ जलकर राख हो गया। संयोग यह रहा कि परिजनों ने किसी तरह से आग लगे सिलेंडर को घर से बाहर निकाल लिया। नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता। इधर घर में लगी आग से घर बनाने के लिए रखे गए तीन लाख रुपये नकद सहित घरभर का कपड़ा, बर्तन, फर्नीचर, अनाज आदि जलकर राख हो गया।
ग्रामीणों के अनुसार आग इतनी भंयकर थी कि आग पर काबू नहीं पाई जा सकी। फिर अग्निशामक दमकल को बुला पड़ा, तब जाकर आग पर काबू पाई गई। अग्निपीड़ित मो. कासीम अंसारी ने इसकी सूचना शिकारगंज थाना व अंचल को दी है। इधर पंचायत के मुखिया भोला पासवान ने अंचलाधिकारी चिरैया से अग्निपीड़ित को सरकारी सहायता देने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS