ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
फाइनेंस कर्मी को गोली मार कर किया घायल, कपड़ों से भरे बैग लेकर अपराधी फरार
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 3:49:53 PM
फाइनेंस कर्मी को गोली मार कर किया घायल, कपड़ों से भरे बैग लेकर अपराधी फरार

रुपयों से भरा बैग समझ दिया घटना को अंजाम

मोतिहारी/सिकरहना। ढाका-घोड़ासहन मुख्यमार्ग पर स्थित सिंचाई विभाग कार्यालय के सामने भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी को बाइक सवार अपराधियों ने आज गोली मार कर रुपये से भरा बैग समझ कर कपड़े के बैग को लूट कर फरार हो गये। घायल कर्मी योगेंद्र कुमार सिंह समस्तीपुर का निवासी बताया जाता है। अपराधियों ने योगेंद्र कुमार सिंह की दाहिनी जांघ में गोली मारी है। घायल कर्मी को आनन-फानन में इलाज हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए अपराधी घोड़ासहन रोड की ओर भाग निकले।
 
घटना की सूचना मिलने पर सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में ढाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को छानबीन में जुट गयी है। बताया जाता है कि अपराधी तो रुपये से भरा बैग समझ कर लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि, बैग में सिर्फ कपड़े थे। क्योंकि, योगेंद्र चैनपुर ढाका स्थित अपने घर से पैतृक निवास समस्तीपुर जाने के लिए बस पकड़ने ढाका बस स्टैंड जा रहा था। इसी बीच, अपराधियों ने रुपये से भरा बैग समझ कर योगेंद्र पर हमला बोल दिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS