ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पिकअप वैन में बिजली का करंट, रक्सौल के पलनवा में ऑर्केस्ट्रा देखने गए युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 11:00:00 PM
पिकअप वैन में बिजली का करंट, रक्सौल के पलनवा में ऑर्केस्ट्रा देखने गए युवक की मौत

रक्सौल।  भेलाही की पलनवा थाना क्षेत्र स्थित पुरंदरा पंचायत के भरवलिया गांव में बरात में युवक की मौत बिजली करंट लगने से हो गई।

मंगलवार की शाम आयी एक बरात में आर्केष्ट्रा हो रहा था। युवक पिकअप के पास घड़ा था। पिकअप पर ऑर्केस्ट्र वालों ने जेनरेटर चालू रखा था। 

मिली जानकारी के अनुसार बारात को खाना खिलाने के गांव के ही 20 वर्षीय धनंजय कुमार आर्केस्ट्रा देखने गया था। धनंजय मंच के पास ही लगी पिकअप के पास खड़े होकर आर्केस्ट्रा देख रहा था। इसी बीच किसी कारण से पीकअप भान में करंट आ गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक ने दम तोड़ दिया था।

ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि आर्केस्ट्रा को चलाने के लिए पीकअप पर ही रखकर जरनेटर चलाया जा रहा था, इसी से करंट पूरी पिकअप में आ गया और उस युवक की मौत हो गयी।

 ग्रामीणों ने बताया कि धनंनजय काफी मिलनसार प्रवृति का था। गांव में उसको किसी से बैर नहीं था। धनंनजय के पिता दिल्ली में काम करते है। बेटे की मौत की सूचना के बाद वे दिल्ली से रक्सौल भेलाही आ रहे है। इधर, मृतक धनंनजय की मां ललीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि धनंनजय के पिता दिल्ली काम करते है, दिल्ली से घटना की खबर सुन चले है। उनके आने के बाद ही दाह संस्कार किया जाएगा। वहीं इस संबंध में भेलाही ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। परिजन ने अभी कोई आवेदन नहीं दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS