ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के आदर्श का इंडियन एयर फोर्स में चयन
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 10:37:32 PM
मोतिहारी के आदर्श का इंडियन एयर फोर्स में चयन

मोतिहारी के छात्र आदर्श कुमार ने इंडियन एयर फोर्स (Y Group) में चयनित होकर फिर से यह साबित कर दिया है कि इन परीक्षाओं की तैयारी बड़े शहर के अलावा अब मोतिहारी में भी संभव है। आदर्श ने इसका श्रेय अपने माता-पिता और मामा के साथ अपने गुरू Maths Educare के निदेशक इ. सौरव गुंजन को दिया है।
 
शहर के चांदमारी स्थित संस्थान Maths Educare के निदेशक ई. सौरव गुंजन ने आदर्श के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा रिजल्ट मिलना एक अचछा एहसास है। ये गौरव सिर्फ मेरे लिए हीं नहीं बल्कि उन सभी के लिए है जिन्होंने संस्थान पर भरोसा किया और मुझे पर विश्वास की। मैं आगे भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखुंगा। कहा कि किसी परीक्षा की तैयारी का मूलमंत्र सिर्फ कड़ी मेहनत नहीं है, बल्कि सही दिशा में बेसिक ज्ञान के साथ मेहनत जरूरी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS