ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
अभाविप ने चलाया मतदान जागरुकता अभियान, लोग हो रहें बूथ तक जाने को प्रेरित
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 7:05:56 PM
अभाविप ने चलाया मतदान जागरुकता अभियान, लोग हो रहें बूथ तक जाने को प्रेरित

रक्सौल। अनिल कुमार।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,रक्सौल नगर इकाई द्वारा आगामी मतदान को ले कर आज तीसरे दिन भी "मतदाता जागरूकता अभियान" चलाया गया।
 
इस आम चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को अपना लक्ष्य बनाकर जनता को मतदान करने के लिए प्रेरित करने और जागरूक करने के लिए रक्सौल अभाविप के कर्ताओं की टीम ने चंदुली, चिकनी  तथा इनके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाताओं से इससे संबंधित पर्चे वितरित किए।
 
कार्यकर्ताओं ने अपील की कि शत प्रतिशत मतदान में वे अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।  लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले। अपने मनपसंद उम्मीदवार को स्वेच्छित रूप से मतदान कर इस देश को मजबूत करे। विकसित बनाने में अपना योगदान दें। अभाविप के इस जन जागरूकता अभियान से खासे उत्साहित ग्रामीणों ने अत्यंत प्रशंसा की है। उन्होंने यह प्रण लिया कि आगामी 12 मई को होने वाले मतदान में वे सपरिवार अवश्य हिस्सा लेंगे। साथ ही गांव के अन्य सदस्यों एवं असहाय मतदाताओं को बूथ तक ले जाने तथा वोट करवाने के लिए सहयोग एवं अपील भी करेंगे।
इस कार्यक्रम में नगर मंत्री अंकित कुमार प्रदेश, कार्यकारिणी सदस्य सुबोध कुमार, सूरज कुमार, नगर सह मंत्री रोशन कुमार सहित अन्य कार्यकर्ताजनों ने अपनी सहभागिता दी। यह मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS