ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
टैंकर की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत, लोगों ने पीपराकोठी थाना में जमकर किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 1:11:31 PM
टैंकर की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत, लोगों ने पीपराकोठी थाना में जमकर किया हंगामा

मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर आज कोचिंग से लौट रहे चाचा-भतीजी को टैंकर ने रौद दिया जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी।

 
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पीपराकोठी थाना में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। टैंकर को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा लेकिन इस बीच टैंकर का चालक फरार हो गया। मझरिया गांव के मुखिया रविन्द्र सहनी की पहल पर ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीण दस लाख रुपये मुआवजा की मांग कर रहे थे। पीपराकोठी के अंचलाधिकारी भाष्कर कुमार ने पीड़ित परिवार को तत्काल आठ लाख रुपये का चेक दिया है। इसके बाद लोगों ने जाम हटाया।
 
पीपराकोठी थाना के मझरिया गांव निवासी राजकुमार और उषा कोचिंग के लिए पीपराकोठी जा रहे थे तभी लापरवाह टैंकर ने दोनों को रौंद दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS