ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में एलपी गैस सिलिंडर में लीकेज से लगी आग, तीन झुलसे, सभी खतरे से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2019 8:09:39 PM
मोतिहारी के सुगौली में एलपी गैस सिलिंडर में लीकेज से लगी आग, तीन झुलसे, सभी खतरे से बाहर

सुगौली के पजिअरवा गांव में एलपी गैस सिलेण्डर से लगी आज से झुलसकर घायल। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। सुगौली थाना के पजिअरवा गांव में शनिवार रात खाना बनाने के गैस सिलिंडर में लीकेज होने से आग लग गयी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि लकड़ी के छतदार घर मे आग पकड़ ली। इस अगलगी की घटना में घर के मालिक वीरेन्द्र राम के साथ उनकी दो बेटियां आग से झुलसकर घायल हो गई हैं। तीनों का इलाज किया जा रहा है। चिकित्सकों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है।
 
 

घायलों के नाम-

1. गृहस्वामी- वीरेन्द्र राम
2. गायत्री देवी- वीरेन्द्र राम की पुत्री
3. अन्नपूर्णा कुमारी- वीरेन्द्र राम की पुत्री

 आग को फैलते देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसपर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। गैस सिलिंडर में लगी आग से गृहस्वामी सहित तीन लोग झुलस गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने पीएचसी में इलाज के लिए लेकर आये। घायलों में वीरेन्द्र राम(45 वर्ष) तथा उनकी दो बेटियां क्रमश: गायत्री देवी(20वर्ष) व अन्नपूर्णा कुमारी(18 वर्ष) शामिल हैं। जिसमे वीरेन्द्र राम और गायत्री देवी का पैर झुलस गया है।
 
 
। वही अन्नपूर्णा का हाथ बुरी तरह से जल गया। इस बाबत सीओ ज्ञानप्रकाश सिरोफिन ने बताया कि अगलगी की घटना गैस पाइप में खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से होने की सूचना है। अगलगी से हुई क्षति का आकलन करने को कर्मचारी को नियुक्त किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS