ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साढ़े ग्यारह लाख नेपाली रुपयों के साथ सिकटा का युवक रक्सौल पुलिस की हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 11:00:00 PM
साढ़े ग्यारह लाख नेपाली रुपयों के साथ सिकटा का युवक रक्सौल पुलिस की हिरासत में

 रक्सौल। अनिल कुमार।

11 लाख 35 हजार 400 नेपाली करेन्सी के साथ पश्चिम चम्पारण जिले के सिकटा निवासी एक युवक को जीआरपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम शािहल आलम बताया गया है। साहिल ने पुलिस काे बातया है कि वह सिकटा की एक दुकान में काम करता है। जहां उसके मालिक ने रक्सौल के थाेक विक्रेताओं के बकाया राशि भुगतान व खरीदारी के लिए दिए थे।

जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि स्टेशन परिसर में युवक पश्चिम गेट के पास लाल रंग के पिट्ठू बैग लिए घूम रहा था। शक होने पर उसकी बैग की तलाशी की गई। जांच करने पर पूरा बैग नेपाली रुपयों से भरा मिला। जिसमे 500 के 2264 नोट,1000 के 3 नोट व 100 के 4 नेपाली नोट जब्त किया गया है। कुल 11 लाख 35 हजार,400 रुपया नेपाली उक्त बैग से बरामद किया गया। 

जिसके पास से इतने रुपये बरामद किए गए वो पश्चिम चंपारण के सिकटा का रहने वाला है। जिसका नाम साहिल आलम है। साहिल ने बताया कि वह सिकटा से सवारी गाड़ी से रक्सौल पहुचा है। वह सिकटा में परचून की दुकान में काम करता है। उस दुकान के मालिक ने ये रुपये रक्सौल में बकाया राशि दुकानदारों को देने व खरीदारी के लिए भेजा था। इसे लेकर जीआरपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इतने रुपये किस कार्य के लिए उक्त व्यक्ति ले जा रहा था? इस संबंध में जांच चल रही है। जांच के बाद मामला दर्ज कर इसे इनकमटैक्स विभाग को सौप दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS