ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साइकिलों पर रखकर तस्करी की जा रही थी काली मिर्च, एसएसबी रक्सौल ने जब्त की 220 किलोग्राम
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 8:00:00 PM
साइकिलों पर रखकर तस्करी की जा रही थी काली मिर्च, एसएसबी रक्सौल ने जब्त की 220 किलोग्राम

 रक्सौल। अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन ने 220 केजी विदेशी काली मिर्च जब्त की हैं। ये काली मिर्च बोरों में रखकर पांच साइकिलों पर लोडकर बॉर्डर पार कराया जा रहा था। पुलिस ने तस्करी के आरोप में 5 युवकों भी दबोचा है। बताया गया है कि ये साइकिल पर काली मिर्च रखकर बोर्डर के पार आ रहे थे।

एसएसबी के इंस्पेक्टर राजनंदन को सूचना मिली थी। उनके निर्देश पर जवानों ने भारतीय सीमा पिलर संख्या 390 के निकट सहदेवा गाँव पास साइकिल से तस्करी की काली मिर्च को जब्त है। इसके साथ नेपाल के बीरगंज महारेव पट्टी निवासी विश्वनाथ मुखिया, बीरगंज का मदन कुमार, बीरगंज नगवा का अामिर मियां, कलैया के बगही निवासी रंजीत प्रसाद यादव व नगवा के प्रमोद कुमार को तस्करी के आरोप में पकड़ा गया है। छापेमारी टीम में एसएसबी के सिपाही प्रेम कुमार, प्रभाकर कुमार, मनीष कुमार, रवीन्द्र कुमार, राम वीर व चालक विक्रम मौजूद थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS