ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
डीएम-एसपी पहुंचे रक्सौल, लिया बूथों व सुरक्षा तैयारियों का जायजा, की भयमुक्त मतदान की अपील
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2019 8:26:20 PM
डीएम-एसपी पहुंचे रक्सौल, लिया बूथों व सुरक्षा तैयारियों का जायजा, की भयमुक्त मतदान की अपील

रक्सौल में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेते मोतिहारी के डीएम रमन कुमार एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा, एसडीएम अमित कुमार व डीएसपी संजय झा। फोटो-देशवाणी।

 
रक्सौल। अनिल कुमार। छठा चरण में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तैयारियों की अब अंतिम प्रक्रिया चल रही है। जिलाधिकारी व एसपी समेत सभी पदाधिकारी काफी सक्रिय हैं। इसी कड़ी में बुधवार को जिलाधिकारी रमण कुमार व एसपी उपेन्द्र शर्मा ने जिले के कई बूथों का निरीक्षण किया। रक्सौल के नोनेयाडीह व महादेवा बूथ का निरीक्षण करने के बाद स्थानीय सरस्वती विद्या मंदिर व केसीटीसी कॉलेज में अर्धसैनिक बलों के  ठहरने की व्यवस्था का भी जायजा लिया।
 
 
 
 वहीं डीएम रमन कुमार ने कहा कि मतदान अपना अधिकार है।  हर हाल में अपने मतदान का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि लोग बिना किसी भय के मतदान केंद्र तक जाकर अपना मतदान करें। सुरक्षा के लिए सभी मतदानकेन्द्रों पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती की जाएगी। मौके पर एसडीएम अमित कुमार व डीएसपी संजय कुमार झा, थानाध्यक्ष मो अयूब, बीडीओ कुमार प्रशांत व सीओ सुनील मल्ल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।          
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS