ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
सिर में दो गोली मारकर हत्या, मोतिहारी के रघुनाथपुर से शव बरामद, पुलिस ने बॉडी पहचान कर बताया- शातिर बदमाश था दीपक
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2019 7:27:42 PM
सिर में दो गोली मारकर हत्या, मोतिहारी के रघुनाथपुर से शव बरामद, पुलिस ने बॉडी पहचान कर बताया- शातिर बदमाश था दीपक

दीपक का शव मोतिहारी के रघुनाथपुर से बरामद। फोटो-देशवाणी।


मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी। रघुनाथपुर पुलिस ने गुरुवार को युवक का शव बरामद किया है। बरामद शव की पहचान कर पुलिस ने बताया है कि बदमाश चंदन राम का राइट हैंड दीपक कुमार का शव है। दीपक के सिर में दो गोली मारी गई है। आशंका जताई जा रही है कि गैंगवार में दीपक की हत्या की गई होगी। लिहाजा पुलिस का मानना है अभी कुछ भी अंदाजा लगाना जल्दबाजी होगी। सभी पहलुओं पर जांच के बाद ही दीपक की हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा।

 

दीपक पर बस संचालक मिंटू सिंह की हत्या का प्रयास करने का आरोप लगा था। 28 मार्च की रात उसने बस संचालक पर फायरिंग की थी। हाल ही में बदमाश चंदन राम की गिरफ्तारी के समय दीपक भी साथ था। लिहाजा वह भागने में सफल रहा था।

 

 मझौलिया का निवासी था दीपक-

दीपक पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना के पण्डितपुर करमवा गांव के जनार्दन प्रसाद का पुत्र था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजन को सौंप दिया है।

 

कई संगीन आरोप है दीपक पर-

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक बीते 28 मार्च की रात दीपक ने बस संचालक मिंटू सिंह पर पिस्टल से फायरिंग कर हत्या करने की कोशिश की थी। उसके साथ उसका मास्टर चन्दन राम व शागिर्द मनोरंजन राम भी शामिल था।

 

इसके अलावे शहर के अगरवा मुहल्ला में चाकूबाजी करने व लक्ष्मीपुर गदरिया में 6 फरवरी की शाम में फाइनेंसकर्मी मुकेश की हत्या कर लूट को अंजाम देने का मामला चल रहा है।

 

10 जनवरी को अंचलकर्मी रहमत अली की रघुनाथपुर स्थित जमीन पर हथियार के बल पर कब्जा करने की कोशिश का भी  उसपर आरोप है। 2014 में लक्ष्मीपुर स्थित डॉ बीएन प्रसाद के घर के समीप गणेश यादव हत्याकांड में संलिप्त होने का आरोप लगा था।

 

 पोस्टमार्टम में चिकित्सकों ने उसके शरीर से गोली के दो पिकेट को निकाला है। रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों के साथ हत्यारों का पता किया जा रहा है। अपराधी शीध्र पकड़े जाएंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS