ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बाइक चोरी की घटना से रक्सौल के लोग परेशान, 102 एम्बुलेंसकर्मी की मोटरसाइकिल चुराई
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 8:36:58 PM
बाइक चोरी की घटना से रक्सौल के लोग परेशान, 102 एम्बुलेंसकर्मी की मोटरसाइकिल चुराई

रक्सौल। अनिल कुमार।
 
 
शहर से बाइक चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन बाइक चोरी की घटना सामने आ रही है। इसी तरह की घटना सोमवार की रात्रि में हुई। जब पीएचसी से एक सरकारी कर्मी का बाइक चोरी हो गई।
 
इस संबंध में थाना में बाइक चोरी का गोनाहा पीएचसी 102 एम्बुलेंस कर्मी अशोक यादव ने आवेदन दिया है। अशोक यादव ने बताया कि वह पश्चिम चंपारण के रामनगर के मेधवाल मटिया का निवासी है। गोनाहा प्रखंड के पीएचसी में 102 एम्बुलेंस पर ईएमटी के पद पर कार्यरत हैं। 28 अप्रैल को पीएचसी रक्सौल में कार्यरत 102 एम्बुलेन्स के ड्राइवर मुकेश कुमार पांडेय से उनसे मिलने आए थे। रात्रि में एम्बुलेन्स ड्यूटी रूम में सोए थे। अशोक यादव ने बताया कि सुबह वे जगे तब उन्होंने देखा कि  पीएचसी परिसर में रखी उनकी बाइक नहीं थी। काफी खोजबीन करने पर भी बाइक नहीं मिली।
 
 
दो रोज पूर्व ही कस्टम कार्यालय के पास से बाइक चोरी करने के आरोप में एक बाइक संदिग्ध को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौपा था । इसके पूर्व में तुमरिया टोला निवासी पत्रकार राजेश वर्मा की बाइक आश्रम रोड काली मंदिर रोड से चोरी हो गई थी।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS