ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्चविद्यालय ने रक्सौल स्टेशन पर किया कार्यक्रम, बताई मन की सफाई की बातें
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 8:26:32 PM
ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्चविद्यालय ने रक्सौल स्टेशन पर किया कार्यक्रम, बताई मन की सफाई की बातें


रक्सौल। अनिल कुमार।

ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने स्वच्छ मन, स्वच्छ तन, स्वच्छ रेल, स्वच्छ भारत कार्यक्रम रक्सौल रेलवे स्टेशन पर किया गया। कार्यक्रम में स्टेशन के अधिकारियों के साथ साथ यात्रियों ने भी ज्ञान प्राप्त किया।
 
 
 ब्रह्मकुमारी मुख्यालय माउंट आबू से पधारे बीके छोटेलाल भाई ने मुख्य स्पीकर के रूप में प्रवचन दिया। जिसमें बताया गया कि राजयोग द्वारा मन की सफाई की जाती है। जिससे जीवन में सुख शांति आती है।  श्रेष्ठ संकल्पों की रचना से हम स्वयं एवं औरों के जीवन में परिवर्तन ला सकते हैं।
 
 
उन्होंने बताया कि ब्रह्मकुमारी के संस्था कैसे मानव जीवन को देव् तुल्य बना रही है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्टेशन अधिक्षक अनिल कुमार भाई थे। मौके पर शिव कुमार भाई, बीके राजू भाई, बीके गोबर्धन व रक्सौल सेन्टर इंचार्ज बीके ज्ञानु आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS