ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुगौली संधि की ऐतिहासिक भूमि को मैं नमन करता हूं: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2019 3:17:46 PM
सुगौली संधि की ऐतिहासिक भूमि को मैं नमन करता हूं: योगी आदित्यनाथ

 सुगौली। शिवेश झा। ब्रिटिश और नेपाल के बीच हुई सुगौली सन्धि की पवित्र भूमि को मैं कोटि कोटि नमन करता हूँ। आज आपके बीच एक ऐसे प्रत्याशी है जो बीते दस वर्षों से हमेशा आपके स्वास्थ्य की चिंता के साथ ही सामाजिक विकास व आपसी सौहार्द की चिंता करते हैं। तो वही आपके बीच एक महामिलावट का भी एक प्रत्याशी है जो आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के धंधे में हमेशा लगा रहता है।

 
 उक्त बातें आज(रविवार) को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने सुगौली के एसपीएन कॉलेज में सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आपके देश के चौकीदार ने पूरी दुनिया मे अपने देश के शौर्य को बढ़ाने के साथ ही पूरी दुनिया मे हिंदुस्तान का डंका बजाने का काम किया है। वही साठ साल तक देश पर शासन करने वाला परिवार अब न्याय करने की बात कहते घूम रहे है। उंन्होने कहा कि मोदी जी की सरकार में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए वीर जवानों का बदला इस देश ने पाकिस्तान में घुस कर लेने का काम किया है। इसके साथ ही सेना के जवानों ने देश के अंदर छुपे आतंकवादियों को चुन चुन कर मारने का काम किया है। 
 
वहीं सभा को संबोधित करते हुए बाल्मीकिनगर के निवर्तमान सांसद सतीश दुबे ने कहा कि मोदी जी सरकार में हीं इस राज्य को जंगल राज से मुक्ति मिली। लोगों ने अमन चैन की सांस ली। उन्होंने कहा कि जब जब देश मे युवा जागा है तभी देश बदला है। इसके पहले भी सरकारें बनती थी,पर देश मे अराजकता स्थिति बनाने में उन्हीं के लोग शामिल रहते थे। सभा को रामनगर विधायक भागीरथी देवी ने अपने चिर परिचित अंदाज में संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के सरकार में हीं देश के महिलाओं को चूल्हा चौकी करते हुए धुंए से निजात मिल सका। महिलाओं को सरकार ने शौचालय देकर सम्मान देने का काम किया। 
 
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में पूरी दुनिया ने भारत की एकता और अखंडता और हमारे प्रधानमंत्री के शौर्य व पराक्रम का लोहा माना है। बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि मोदी की सरकार बनने के पूर्व सूबे में अराजक स्थिति थी। बिजली देने के बजाए उसमें बंधी भैस दूध देने का काम करती थी। लोग अंधेरे में रहने को विवश थे। सड़के अपनी बदहाली पर रो रही थी। फिर जब मोदी जी की सरकार बनी तो आज हर घर मे बिजली का प्रकाश पहुंचाने का किया। गांव गांव गली गली तक मे सड़के बनी। चनपटिया विधायक श्रीप्रकाश राय ने कहा कि संजय जायसवाल को मोदी जी ने हमारे प्रतिनिधित्व के लिए दुबारा टिकट देकर उन्हें चुनाव मैदान में भेज है। नौतन विधायक नारायण प्रसाद ने कहा कि मोदी जी के सरकार में देश ने पूरी दुनिया मे अपने साहस का परिचय दिया है। वहीं सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि पूरा सुगौली योगी जी के सम्मान में खड़ा है। आपके ही रहते हर खेत को पानी के लिए बिजली मिलने लगा। देश ने आगे बढ़कर दुश्मन पर वार करने की एक नई परंपरा की शुरुआत मोदी जी के प्रधानमंत्री रहते हुआ है। नए चीनी मिल बनने के साथ हीं राजमार्ग के निर्माण में हमने एक नई बुलंदी छूने का काम किया है। विधायक रामचंद्र सहनी ने कहा कि पूरा सुगौली विधानसभा सांसद संजय जायसवाल को सर्वाधिक मतों से जिताने का काम करेगी। हमेशा से यहां के लोगों ने भाजपा को सम्मान देने का काम किया है। सभा को पूर्व विधायक विजय प्रसाद गुप्ता,रक्सौल जिलाध्यक्ष प्रमोदशंकर सिंह,लोकसभा प्रभारी सुनीलमणि तिवारी,रामगोपाल खंडेलवाल,महिला सेल अध्यक्ष रूबी श्रीवास्तव,अर्जुन भारतीय, मिथिलेश तिवारी,जदयू जिलाध्यक्ष भुवन पटेल,नगर अध्यक्ष अंकुर चौधरी,जद यू अल्पसंख्यक अध्यक्ष म.एकराम,राजेश्वर ठाकुर,रामगढ़वा प्रखंड अध्यक्ष भूषण सिंह,जद यू प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश झा, अनु.जाती/जनजाति के जिलाध्यक्ष गंगा राम,विकाश शर्मा,अश्विनी झा आदि ने संबोधित किया। सभा का संचालन प्रखंड अध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS