ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कल 11 बजे सभा को करेंगे संबोधित
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2019 4:37:20 PM
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कल 11 बजे सभा को करेंगे संबोधित

सभास्थल का जायजा लेते विधायक व अन्य

 

सुगौली। शिवेश झा। प्रखंड के एसपीएन कॉलेज के मैदान में  कल ग्यारह बजे यूपी के सीएम चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे 10.45 बजे हेलीकॉप्टर से दीनदयाल बालिका उच्च विद्यालय के मैदान में उतरेंगे। जहां से वे सड़क मार्ग से एसपीएन कॉलेज में सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा स्थल के साथ ही हैलीपेड की सुरक्षा को ले अधिकारियों ने आज जायजा लिया।

 
 वही सभा स्थल की तैयारी को लेकर स्थानीय विधायक रामचंद्र सहनी,रामगोपाल खंडेलवाल, विकाश शर्मा आदि ने जायजा लिया। वही इसको लेकर सीओ ज्ञानप्रकाश सेरफीम ने बताया कि कल 10.45 बजे दीनदयाल बालिका हाई स्कूल में बने हैलीपैड पर हेलिकॉप्टर से उतरेंगे। वहां से वे 10.50 बजे कार से सभा स्थल के लिए रवाना होंगे। जहां वे 11 बजे से 11.50 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे। वहां से फिर कार से हैलीपैड वापस आएंगे। जहां से 12 बजे दोपहर वे पुनः उड़ान भरेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS