ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रमना मिस्कॉट में दो भाइयों के बेटों में भीषण चाकूबाजी, तीन घायल, एक की मौत, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 11:36:27 PM
मोतिहारी के रमना मिस्कॉट में दो भाइयों के बेटों में भीषण चाकूबाजी, तीन घायल, एक की मौत, एक गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर में रमना मिस्कॉट में दो भाइयों के बेटों में सोमवार की रात भीषण हिंयक झड़प हुई है। इस झड़प में चाकूबाजी भी हुई। ज जिसमें एक की मौत हो गई है। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं।

मृतक का नाम मिस्कॉट निवासी मदन प्रसाद के पुत्र अजय कुमार बताया जा रहा है। जबकि मृतक के सहोदर भाई विजय प्रसाद गुप्ता को गंभीर स्थिति में शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। विजय के अन्य दो भाई संजय व हृदय भी घायल हैं।

 

पुलिस ने देर रात करीब 11 बजे मिस्कॉट मुहल्ले से मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।


नगर थाने की पुलिस ने दूसरे पक्ष के राजकुमार प्रसाद का बेटा रामजी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। रामजी कुमार को भी जांघ में चाकू लगा है। वह सदर अस्पताल में भर्ती है। 


मिली जानकारी के अनुसार मिस्कॉट रमना निवासी मदन प्रसाद व राजकुमार प्रसाद के पुत्रों में देर शाम हिंसक झड़प हुई। मदन प्रसाद के दो पुत्र हैं- रामजी कुमार(घायल व गिरफ्तार) व सागर कुमार। जबकि राजकुमार प्रसाद के चार पुत्र हैं- विजय प्रासद गुप्ता, अजय प्रसाद गुप्ता, संजय कुमार व हृदय कुमार।


राजकुमार प्रसाद के पुत्र घायल रामजी कुमार ने सदर अस्पताल में बताया कि उसके बड़े पापा मदन प्रसाद के चार पुत्र हैं। वे हम दो भाइयों को हमेशा दबाकर रखते हैं। इसीलिए हमेशा लड़ाई होती रहती है।

A. बड़े भाई मदन प्रसाद के पुत्र

1 विजय कुमार- गंभीर घायल

2. अजय कुमार- चाकूबाजी में मृत

3. संजय कुमार

4. हृदय कुमार


B. छोटो भाई राजकुमार प्रसाद के पुत्र-

1. रामजी प्रसाद - गिरफ्तार (घायल और सदर अस्पताल में भर्ती है )

2. सागर कुमार

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS