ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
विद्यालय जाने के दौरान दो बाइक आपस में टकराई, चिरैया निवासी घायल शिक्षक पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 9:29:57 PM
विद्यालय जाने के दौरान दो बाइक आपस में टकराई, चिरैया निवासी घायल शिक्षक पटना रेफर

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

विद्यालय जाने के क्रम में दो बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए है। जबकि दूसरे को हल्की फुल्की चोटे लगी। घटना सोमवार की है। गंभीर रूप से घायल की पहचान चिरैया के खड़तरी गांव निवासी नवल किशोर प्रसाद के हैं। जो  शिक्षक हैं।
 
 
राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय सेनुवारिया हिंदी का एक शिक्षक कन्हैया प्रसाद अपने आवास धर्मसमाज के पास से सुबह अपने विद्यालय के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में मोतिहारी-ढाका स्टेट हाइवे में कमेटी चौक के पास ढाका की तरफ से आ रही एक बाइक में दोनों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें शिक्षक गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिससे वह मौके पर हीं मूर्क्षित होकर गिर गए।
 
 
 
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों बाइक में  टक्कर इस कदर हुई कि शिक्षक कन्हैया प्रसाद फुटबॉल की तरह ऊपर उड़ गए और सिर के बल गिर गए। जिससे उनके सर में काफी चोट लगने के कारण वह वहीं मूर्क्षित होकर गिर गए। जबकि दूसरा बाइक वाले व्यक्ति को हल्की चोट आई और वह मौका देख भाग निकला।
 
 
उसी रास्ते से चिरैया प्रखंड के शिक्षक सतीश कुमार गौड़ सपत्नीक स्कूल जा रहे थे। उसी क्रम में भीड़ देख गाड़ी रोक भीड़ के समीप पहुंचे। फिर उन्होंने दुर्घनाग्रस्त अपने शिक्षक साथी की पहचान की। तुरंत टेम्पू भाड़ा कर घायल शिक्षक को मोतिहारी स्थित मणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया। फिर इसकी सूचना शिक्षकों को दी। इसके बाद परिचित शिक्षक ने दुर्घनाग्रस्त शिक्षक के परिजनों को इसकी सूचना दी।
 

तबजाकर शिक्षक के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। वहीं घायल शिक्षक की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए स्थानीय हॉस्पिटल ने पटना के लिए रेफर कर दिया। इधर चिरैया प्रखंड के शिक्षकों को जैसे हीं दुर्घटना की सूचना मिली सैकड़ों की संख्या में शिक्षक स्थानीय हॉस्पिटल में पहुंच घटना की जानकारी ली। बतादें की दुर्घनाग्रस्त शिक्षक चिरैया प्रखंड के खड़तरी मध्य पंचायत के खड़तरी गांव के नवलकिशोर प्रसाद का इकलौता पुत्र है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS