ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पासबुक से पिता की तस्वीर हटा पुत्र निकाल रहा था निकासी पर्ची से 20 हजार, इलाहाबाद बैंक रक्सौल ने पुलिस को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 9:10:40 PM
पासबुक से पिता की तस्वीर हटा पुत्र निकाल रहा था निकासी पर्ची से 20 हजार, इलाहाबाद बैंक रक्सौल ने पुलिस को सौंपा

रक्सौल। अनिल कुमार।

 सोमवार को शहर के मेंन रोड  स्थित इलाहाबाद बैंक में एक पुत्र को अपने पिता के हस्ताक्षर से निकासी पर्ची से 20 हजार रुपया निकालते समय बैंककर्मी ने पकड़ लिया। जिसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। नियमानुसार बिना चेक पर्ची से रुपये निकालते समय पासबुक लाना पड़ता है। जिसपर से ग्राहक की तस्वीर हटा दी गई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बाद में उसके पिता ने उसे निर्दोष बताया।
 
 
बैंक के सहायक प्रबंधक राजीव रंजन के अनुसार उक्त युवक शहर के बड़ा परेऊवा निवासी मो. कलीमुल्लाह का पुत्र मो. एजाज है। जो कि पासबुक से अपने पिता का फोटो हटाकर पैसा निकाल रहा था। वहीं एजाज के माता-पिता के अनुसार उनका बेटा निर्दोष है। जानकारी के अभाव में ऐसा हुआ है। पिता के अनुसार हस्ताक्षर उनका ही है। वह बेटा को देकर आये था। ताकि वह पैसा निकाल सके। हालाँकि यह गैरकानूनी है। ऐसी प्रक्रिया के लिए चेक का इस्तेमाल किया जा सकता था।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS