ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में पटना व दरभंगा के बाद मोतिहारी में खुल गई 7 th Heaven की फ्रेंचाइजी, 8 अप्रैल से मिलेगा डिजाइनर 3D केक
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2019 6:13:55 PM
बिहार में पटना व दरभंगा के बाद मोतिहारी में खुल गई 7 th Heaven की फ्रेंचाइजी, 8 अप्रैल से मिलेगा डिजाइनर 3D केक

7 th Heaven का लाइव किचन।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 

अन्तरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भारतीय ब्रांड 7 थ हैवन की फ्रेंचाइजी का आउटलेट मोतिहारी के मेन रोड में खुल गया है। शहर के मुख्य पथ में स्थित पानी टंकी के सामने कंपनी ने अपना आउटलेट खोला है।
 
 
 
खुशी की बात यह है कि अपना शहर अब किसी क्षेत्र में पीछे नहीं रहा। लिहाजा इस कंपनी का बिहार में पटना व दरभंगा के बाद तीसरा आउटलेट का नम्बर अपना शहर का ही है।
 
आउटलेट खोलने का सौभाग्य वर्षों से लोगों के दिल में जगह बना चुके मीना बाजार मेन रोड स्थित मशहूर शालीमार स्वीट्स के प्रोपराइटर मंगत सिंह को मिला है।
 
शालीमार स्वीट्स की शुद्ध व स्वादिष्ट मिठाइयों की मिठास ग्राहकों के जेहन जगह बना ही चुकी है। दूसरी तरफ फालुदा-व कुल्फी बनाने में तो पूरे जिले में Shalimar Sweets का एकाधिकार बताया जाता है। तो इस 7 थ हैवेन के मोतिहारी आउटलेट का संचालन युवा व्यवसायी हरजीत सिंह सचदेवा व निशांत सचदेवा की देख-देख हो रहा है।
 
 

लाइव किचेन में बनेगा 7 मिनट में केक-

 
तो इंतजार खत्म व शहर के शौकीन लोगों को डिजाइनर केक,पेस्ट्री, पास्ता, वेज वर्गर, मैजिक मसाला, आइसक्रीम डेजर्ट, कुकी आइसक्रीम, डेजर्ट आइसक्रीम, ग्लास डेजर्ट, कप केक व पप्फ  जैसे तथा कई अन्य लजीज प्रोडक्टस का लुत्फ उठा सकेंगे। सबसे स्वागत योग्य बात यह कि इसके ब्रांडेड स्नेक ब्रेड 35 रुपयों से शुरू होती है। जबकि केक करीब तीन सौ रुपये से भी कम कीमत से शुरू है। यहां सबसे आकर्षण का केन्द्र लाइव किचेन है। इस किचेन में 7 थ हैवन के शेफ सात मिनट में केक बना कर दिखाएंगे।
 

7 थ हैवेन के प्रोडक्ट शुद्ध शाकाहारी-
 
 मुंबइ बेस्ड इस कंपनी की खासियत है कि देश के सैकड़ों आउटलेट में अपना कारीगर व शेफ से केक, पेस्ट्री व सेंडविच सहित सैकड़ों वेराइटी तैयार कराती है। हां अंडे से बने केक के शौकीन लोगों को यहां से निराशा हो सकती है। क्योंकि यहां के सभी प्रोडक्ट्स पूरी तरह वेज यानी शाकाहारी उपलब्ध होंगे। 8 अप्रैल, सोमवार दिन के 2:00 दिन से इस आउट लेट का शुभारंभ कर दिया जाएगा।
 

उद्घाटन के मौके पर उपस्थित रहेंगे ब्रांड के निदेशक भी-
 
इस कंपनी के निदेशकगण मिस्टर अर्जुन चुग व श्रीमती स्वाति चुग ने अपने इस आउटलेट में अपने गेस्ट ग्राहकों का वार्म वेलकम किया है। वहीं उद्धाटन के दिन कंपनी  के निदेशक  दीपक चुग खुद यहां पर उपस्थित रहेंगे। निदेशक दीपक चुग के साथ स्थानीय आउटलेट के प्रोपराइटर व्यवसायी मंगत सिंह, विकेश सचदेवा, हरजीत सिंह सचदेवा, निशांत सचदेवा व मोहित सचदेवा उद्धाटन के मौके पर ग्राहकों को इंटरटेन करेंगे।
 
 
पोल्युशन फ्री है इसका किचन-

7 th Heaven के विक्की सचदेवा ने बताया कि इसका किचेन प्रदूषण मुक्त है। केक व अन्य प्रोडक्ट्स के लिए कोई भी एलपी गैस का प्रयोग नहीं किया जाएगा। हमारा किचन बिल्कुल इलेक्ट्रॉनिक्स व इलेक्ट्रिकल है। प्रोडक्ड को तैयार करने के लिए अत्याधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया जाता है।
Contact no 87578 44977
  62872 44424 / 62872 44422
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS