ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
लक्ष्मीपुर के लोगों ने लोक सभा चुनाव में किया वोट बहिष्कार की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 7:58:45 PM
लक्ष्मीपुर के लोगों ने लोक सभा चुनाव में किया वोट बहिष्कार की घोषणा

चिरैया।अर्चना रंजन।

चिरैया। आजादी के 70 वर्षों बाद भी गांव को पक्की सड़क से नही जोड़ने तथा ट्रांसफॉर्मर लगने के बाद भी बिजली नही आने से त्रस्त सेमरा पंचायत के लक्ष्मीपुर के ग्रामीणों ने गुरुवार को गांव में जमकर हंगामा किया तथा लोक सभा चुनाव में वोट बहिष्कार की घोषणा किया।

 जन नेता दारा सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक और सांसद के विरुद्ध नारेबाजी किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि रोड और बिजली नही तो वोट नही। उनलोगों ने कहा कि लोक सभा चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी दल के प्रत्याशी को गांव में घुसने नही देंगे। क्योंकि सभी दल के नेताओं ने केवल वोट के लिए उनका इस्तेमाल किया है और चुनाव के बाद फिर मुंह दिखाने नही आए है।

ग्रामीणों ने कहा कि शुक्रवार से गांव के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में भी तालाबंदी कर पठन-पाठन को ठप कर देंगे। इस अवसर पर वार्ड सदस्य विनोद राम, उपेन्द्र साहनी, अजय सहनी, एकलाख आलम, रामनारायण राम, राजनारायण पासवान, रामदेव प्रसाद, महेश प्रसाद, सेराजुल मियां व राजा पासवान सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS