ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के सर्वशिक्षा की जेई दीप्ति सिन्हा की हवाई अड‍्डा चौक के पास सड़क दुर्घटना में मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 11:26:25 PM
मोतिहारी के सर्वशिक्षा की जेई दीप्ति सिन्हा की हवाई अड‍्डा चौक के पास सड़क दुर्घटना में मौत

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के छोटा बरियापुर में हवाई अड्डा के पास सड़क दुर्घटना में सर्वशिक्षा अभियान की जेई दीप्ति सिन्हा की मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वे आज शहर के कचहरी चौक स्थित सर्वशिक्षा अभियान कार्यालय से पैदल ही अपने छोटा बरियापुर स्थित अपने आवास पर जा रही थी। तभी बाइक सवार ने उन्हें ठोकर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें मणि होस्पीटल ले गए। बताया गया है कि वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।
 
 
बताया गया है कि दीप्ति सिन्हा के पति भी सरकारी नौकरी में हैं। वे मनरेगा के पदाधिकारी हैं। दीप्ति सिन्हा की ससुराल अगरेर कला, सूरजपुर थाना रोहतास में बताया गया है।
 
पुलिस का कहना है कि बाइक से धक्का मारने वाला युवक डुमरियाघाट निवासी औरंजेब भी गंभीर घायल हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS