ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
तुरकौलिया के पूर्व उप प्रमुख की बेटी शिवानी आईसीआईसीआई बैंक की पीओ बनी, गांव में बंटी मिठाइयां
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2019 11:00:00 PM
तुरकौलिया के पूर्व उप प्रमुख की बेटी शिवानी आईसीआईसीआई बैंक की पीओ बनी, गांव में बंटी मिठाइयां

शिवानी की फाइल फोटो- देशवाणी।

 

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।

तुरकौलिया के पूर्व उप प्रमुख अनिल कुमार सिंह की बेटी शिवानी कुमारी आईसीआईसीआई बैंक की पीओ बनी है। वह बिजुलपुर के रहने वाली है। उसकी माँ सीमा देवी गृहणी है। शिवानी एमएस कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। मोतिहारी रहकर ही शिवानी ने इसके लिए तैयारी की थी। वह प्रशासनिक ऑफिसर बनने की ख्वाब रखी हुई है।

 

 शिवानी का कहना है कि उनकी प्रेरणा के स्रोत उनकी माँ सीमा देवी व पिता अनिल सिंह हैं। वह कहती है कि सच्ची लगन से तैयारी की जाय तो कोई परीक्षा मुश्किल नही हैं। उसका सपना है प्रशासनिक ऑफिसर बनना। उनके पिता श्री सिंह कहते है कि बचपन से ही शिवानी कुशाग्र बुद्धि की रही है। उसके रिजल्ट आने पर उसके माँ-पिता गांव में मिठाइयां बाँट रहे हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS