ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पोता को स्कूल से लेकर लौट रहे रिटायर्ड जमादार की चकिया में बस की ठोकर से मौत, स्कूली छात्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2019 10:00:00 PM
पोता को स्कूल से लेकर लौट रहे रिटायर्ड जमादार की चकिया में बस की ठोकर से मौत, स्कूली छात्र घायल

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना क्षेत्र के बैशाहा के निकट बुधवार को बस की ठोकर से बाइक चालक रिटायर्ड जमादार उमाशंकर ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका पोता घायल हो गया। बस दिल्ली से दरभंगा जा रही थी। चकिया थाना क्षेत्र के मनचौक निवासी उमाशंकर ठाकुर पूर्व में चकिया थाना में पदस्थापित थे। वे मूलरूप से सीतामढ़ी के निवासी थे। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को घंटो जाम कर दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया है।


घटना के बारे में बताया जाता है कि मनचौक निवासी रिटायर्ड जमादार उमाशंकर ठाकुर दोपहर 12.30 बजे अपने 6 वर्षीय पोते आदर्श कुमार को लेवाना पब्लिक स्कूल से लेकर घर लौट रहे थे कि तेज रफ्तार से मोतिहारी की ओर से आ रही निधि ट्रेवेल्स नामक बस की चपेट मे आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं पोता मामूली रूप से घायल हो गया।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि अगले चक्के मे बाइक फंसने के बाद भी 100 मीटर तक घसीटती रही। वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच को घंटे भर तक जाम कर दिया। जिसके कारण ईस्ट वेस्ट काॅरीडोर पर गाडियों की लम्बी कतार लग गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। जिसके बाद आवागमन सामान्य हुआ।


 इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतू मोतिहारी भेजने की तैयारी सहित अग्रतर कार्यवाई मे जुट गई है। पुलिस ने चालक व खलासी को गिरफ्तार करते हुए बस को जब्त कर ली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS