ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 4:36:16 PM
मोतिहारी में दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

 
जानकारी के मुताबिक, घोड़ासहन में आज अपराधियों ने प्रखंड कार्यालय गेट के पास दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। बाइक पर आये दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गये। मृतकों में राजवाड़ा के वार्ड सदस्य सियाराम महतो और कदमवा के शंभु प्रसाद यादव शामिल हैं। शंभू पर पहले भी जमीन विवाद में गोली चलायी जा चुकी थी। सूचना मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार और थाना प्रभारी कुमार रोशन मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS