ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में जीवधारा के स्टील फैक्ट्री संचालक पर हमला, घायल, पुलिस को बताया- पांच लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2019 10:00:00 AM
मोतिहारी में जीवधारा के स्टील फैक्ट्री संचालक पर हमला, घायल, पुलिस को बताया- पांच लाख की लूट

घायल फैक्ट्री मालिक7 फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी

पीपराकोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा स्थित स्टील फर्नीचर फैक्ट्री के मालिक को करीब एक दर्जन लोगों ने रविवार को हमला बोल दिया। इस हमले में पीराकोठी थाना के सेमरा बेलवतिया निवासी फैक्ट्री मालिक बबलू उर्फ शाहिद घायल हो गए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि हमलावरों ने उनके पांच लाख रुपये भी लूट लिए हैं।
 
 
उन्होंने पत्रकारों को बताया है कि आज शाम वो जीवधारा से अपने घर जा रहे थे। तभी मधुछपरा- तुरकौलिया पथ में विशुनपुर, भगवानपुर के पास करीब एक दर्जन लोगों ने घेर लिया। कहा- कि रुपए निकालो। इसपर उन्होंने कहा कि उनके पास रुपये नहीं हैं। तो उनलोगों ने लोहे के रड से हमला कर दिए। उनके जिससे उनका सिर फट गया। फिर उनलोगों ने उनसे पांच लाख रुपये, आभूषण व बाइक छीन लिए। बताया कि उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS