ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के संत माइकल में चला इंटर स्कूल ड्रॉइंग कंपटीशन
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2019 7:57:36 PM
मोतिहारी के संत माइकल में चला इंटर स्कूल ड्रॉइंग कंपटीशन

मोतिहारी।
 
चांदमारी स्थित संत माइकल में इंटर स्कूल ड्रॉइंग कंपटीशन का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि एएसपी हिमांशु गौरव रहे। जिले के विभिन्न स्कूलों से करीब 200 बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।
 
 
श्री राजकुमार मुख्य परीक्षक के रूप में वहाँ मौजूद थे। वहीं एएसपी ने विभिन्न वर्गों के कुल नौ प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। एएसपी हिमांशु गौरव ने बताया कि चित्रकारी के माध्यम से व्यक्ति अपने भावनाओं को व्यक्त करता है और इससे बौद्धिक विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता समय-समय पर होनी चाहिए।
 
 
स मौके पर स्कूल के चेयरमैन मोतिलाल प्रसाद, डायरेक्टर नवनीत कुमार, प्रिंसिपल एम.आर.एकंद, सीनियर टीचर मंजु वर्मा मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS