ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
होली को ले प्रशासन सख्त,दिए कई निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2019 9:52:14 PM
होली को ले प्रशासन सख्त,दिए कई निर्देश

फुटपाथी दुकानदारों को समझाते थानाध्यक्ष

 मोतिहारी।
आसन्न लोकसभा चुनाव के दौरान होली पर्व को लेकर स्थानीय प्रशासन सख्त है। इसको लेकर प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए होली पर्व शांति पूर्वक मनाने का निर्देश दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी लोग आदर्श आचार संहिता के दायरे में है।
 
 
जिस स्थिति में इस दायरे में होली मनाना होगा। उन्होंने आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि होली के दौरान भी बिना अनुमति के डीजे साउंड बॉक्स,लाउडस्पीकर नही बजाना होगा। टोली बना कर होली खेलना भी पूरी तरह से प्रतिबंधित है। होली मिलन समारोह में डीजे और लाउडस्पीकर बजाना प्रतिबंधित है। थानाध्यक्ष ने नौजवानों से होली में हुड़दंग करने से बचने की हिदायत देते हुए कहा कि होली के रंग को बदरंग नही करें। वहीं होली में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ हीं फेसबुक व व्हाट्सएप पर भी लोगों के गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।
 
 
उन्होंने कहा कि किसी तरह की सुचना व जानकारी आप सीधे मुझे दें। वहीं इस दौरान आचार संहिता के मद्देनजर थानाध्यक्ष सुरेन्द्र मिश्रा एवं सीओ ज्ञानप्रकाश सेरफीम ने संयुक्त रुप से गुरुवार को सघन वाहन जांच अभियान चलाया। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर बने थाना क्षेत्र के छपरा रेलवे गुमटी एवं श्रीपुर के पास चेकपोस्ट का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने छपवा चौराहे पर लगे फुटपाथी दुकानदारों को अपना दुकान सड़क के किनारे से हटाने का निर्देश भी दिया। साथ हीं चौक पर अनियंत्रित वाहनों के पड़ाव न करने का सख्त हिदायत देते हुए कहा कि जाम लगाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS