ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
किशोरी के अपरहण विरूद्ध सड़क जाम, थाना प्रभारी ने समझाकर आक्रोशित लोगों को हटाया
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 8:42:08 PM
किशोरी के अपरहण विरूद्ध सड़क जाम, थाना प्रभारी ने समझाकर आक्रोशित लोगों को हटाया

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन

पताही थाना क्षेत्र के शुगापीपर बाजार पर सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा रविवार सुबह  शुगापीपर गांव की एक लड़की के अपहरण के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी-शिवहर पथ को जाम कर दिया। परिजन का आरोप है कि सर्वेश पांडे द्वारा उक्त किशोरी का अपहरण किया गया है।
 
 
 प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि लड़की अपहरण मामले में पुलिस के तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। दो जिलों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क जाम होने की  सूचना पाते ही थानाध्यक्ष विकास तिवारी अकेले ही घटनास्थल पहुंच कर घटना के संबंध में  लोगों से बातचीत की। उन्होंने लोगों को बताया कि अपहृता के पिता ने आवेदन दिया है। आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द से जल्द अपहर्ताओं को भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। तब जाकर लोगो शांत हुए और मुख्य सड़क पर लोगों का आना जाना शुरू हो सका।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS