ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
डीएलईडी के परीक्षा परिणाम लंबित होने से आक्रोशित प्रशिक्षु शिक्षकों ने किया बीआरसी पर हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 8:20:58 PM
डीएलईडी के परीक्षा परिणाम लंबित होने से आक्रोशित प्रशिक्षु शिक्षकों ने किया बीआरसी पर हंगामा

पीपरा कोठी बीआरसी के गेट पर नारेबाजी करते प्रशिक्षु शिक्षक व शिक्षिकाएं। फोटो- देशवाणी।


पीपराकोठी। माला सिन्हा।


 एनआईओएस द्वारा संपन्न कराये गए तृतीय सत्र के 505 एवं 506 के परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर नाराज शिक्षकों रविवार को हंगामा किया। शिक्षकों का आरोप है कि पीपरा कोठी स्टडी सेंटर के सभी प्रशिक्षु शिक्षकों के एसाइंमेन्ट समय जमा करने एवं बीआरसी द्वारा संस्थान को भेजे जाने के बाद भी एसाइंमेन्ट में शिक्षकों को अनुपस्थित दिखाते हुए परिणाम घोषित किया गया है। जिसको लेकर रविवार को परिणाम से असंतुष्ट शिक्षको ने बीआरसी परिसर में आपात बैठक कर उसके मुख्य द्वार पर जमकर हंगामा किया।

 इस संबंध में असन्तुष्ट शिक्षकों ने रीजनल कार्यालय पटना से संपर्क किया लेकिन वहां से बीआरसी को दोषी करार दिया। जबकि बीआरसी ने समय सीमा के अंदर शतप्रतिशत प्रशिक्षु शिक्षकों के एसाइंमेन्ट को चेक कर रीजनल कार्यालय को प्रतिवेदन भेज दिया। बावजूद परिणाम गलत आ गया। हालांकि इस मामले में दोषी कोई भी हो बीआरसी या रीजनल कार्यालय लेकिन समस्या शिक्षकों के समक्ष अवश्य उत्पन्न हो गई है। इस संबंध में बीईओ अजित कुमार शर्मा से बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनके प्रमोशन होने पर उनके किशनगंज जाने के कारण बात नहीं हो सकी है। गौरतलब हो कि पीपराकोठी स्टडी सेंटर के 50 फीसदी शिक्षकों के परिणाम में एसाइंमेन्ट में अनुपस्थित दर्शाया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS