ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मिठाई की दुकान से 48 सौ रुपये की चोरी, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2019 9:10:52 PM
मिठाई की दुकान से 48 सौ रुपये की चोरी, तीन गिरफ्तार

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन

पताही प्रखंड मुख्यालय स्थित ओम साई स्वीट कॉर्नर से मिठाई वं 48 सौ रुपयों चोरी मामले में पताही पुलिस ने तीन व्यक्ति को गुरुवार रात्रि में  गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीनों ने चोरी की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार चोरी के आरोपी  पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर गांव निवासी शिवन सहनी, शुभम कुमार व कृष्णा कुमार से चोरी के संबंध में पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मोतिहारी भेज दिया है।

 

इस संबंध में थाना अध्यक्ष विकाश तिवारी ने बताया कि ओम साईं स्वीट कॉर्नर के मालिक राजेंद्र प्रसाद द्वारा एक लिखित आवेदन प्राप्त हुआ था। इसमें उन्होंने लिखा था कि बुधवार की रात्रि वे दुकान बंद करके घर चले गए।  गुरुवार की सुबह आए। दुकान खोली। देखा कि उनकी  दुकान के पीछे से फाटक को खोल चोरों द्वारा गला में रखें 48 सो रुपयों सहित अन्य सामान चुरा ली गई है।

 

 मामले की गंभीरता को देखते हुए  त्वरित कार्रवाई के लिए एक छापेमारी टीम बनाई गई। छापेमारी टीम ने तीनों  को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि उनके द्वारा ही उस दुकान में चोरी की गई थी। उनके द्वारा बताए गए स्थानों पर चुराए गए रुपयों के बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम का नेतृत्व दारोगा गंगाधर ओझा वीरता उड़ाओ जागेश्वर भक्त  बीएमपी के जवान शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS