ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ है के नारों ने साथ नेपाल के बीरगंज में बाइक जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 8:32:15 PM
आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ है के नारों ने साथ नेपाल के बीरगंज में बाइक जुलूस

रक्सौल। अनिल कुमार।
 
भारत-नेपाल सीमा के सटे नेपाल के प्रमुख शहर बीरगंज के युवाओं ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत का साथ देने का नारा बुलंद किया है।  भारत के समर्थन में  मंगलवार को बीरगंज में सैकड़ों युवाओं ने बाइक जुलूस निकाला। पुलवामा में हुए आतंकी हमला के विरूद्ध शांतिपूर्ण बाईक जुलूस निकाला गया। जुलूस में शामिल कार्यकर्ता जुलूस में आतंकवाद के खिलाफ हम भारत के साथ हैं का नारा बुलंद कर रहे थे।  राजपा नेपाल के महासचिव राजेश मानसिंह के नेतृत्व में निकाला गया। जिसमें राष्ट्रीय विद्यार्थी संघ के सैकड़ों छात्र मौजूद थे।
 
 
 
बाईक रैली घंटाघर से निकल कर आदर्शनगर, मेन रोड, छपकैया आदि का परिभ्रमण करते हुए पुन: घंटाघर  पहुंची। जहां सभा में तब्दील हो गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजपा नेपाल के महासचिव राजेश मानसिंह ने कहा कि भारत हमारा पड़ोसी देश ही नहीं बल्की मित्र राष्ट्र भी है। भारत के आतंकवाद के साथ लड़ाई में हम सभी भारत के साथ हैं। सभा में मंगलवार को सेना के द्वारा पाकिस्तान पर किए गए कार्रवाई को लेकर खुशी जाहिर की गई व हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। नेपाल के लोगों में पुलवामा हमला को लेकर काफी आक्रोश देखा गया। मौके पर जिलाअध्यक्ष प्रेमबाबू पटेल, जिला सचिव उमेश लाल सहनी, सुशील पटेल, मिनु ठाकुर, बरकतुल नेशा, डॉ कमरूल अंसारी, राधिका देवी, संगीता दास, खैरूद्दीन मियां, मदन प्रसाद यादव, बैजू लाल सर्णकार, रामबाबू पासवान व विष्णु पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS