ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के रघुनाथपुर के जनवितरण प्रणाली दुकानदार की छपरा हुई सड़क दुर्घटना, मौत
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2019 11:00:00 AM
मोतिहारी के रघुनाथपुर के जनवितरण प्रणाली दुकानदार की छपरा हुई सड़क दुर्घटना, मौत


मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।

पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया के थाना के रघुनाथपुर के जनवितरण प्रणाली दुकानदार सुदामा भगत की मौत रविवार की देर शाम बाइक दुर्घटना में हो गयी। वे बाइक से अपने पुश्तैनी घर छपरा से लौट रहे थे। घटना छपरा-मशरख नेशनल हाइवे पर मशरख ब्लॉक के सामने हुई।
 
 
बताया जाता है कि सुदामा भगत अपनी बाइक से छपरा के गौरा बाजार से लौट रहे  थे। इसी दौरान एनएच पर किसी बड़ी गाड़ी ने उन्हें ठोकर मार दी। गंभीर स्थिति में मशरख थाना पुलिस ने सुदामा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत उन्हें घोषित कर दिया। मशरख थाना के दरोगा बीके सिंह ने बताया कि मोबाइल से मृतक की पहचान हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गयी है। इधर पूर्व प्रमुख जयलाल सहनी ने बताया कि उनका पैतृक घर छपरा में था। जहाँ अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर रुपया लेकर घर लौट रहे थे। उनका दो पुत्र अजय व विजय है। रघुनाथपुर स्थित घर पर चीख पुकार मची हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS