ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया थाना में दो दिवसीय आर्म्स सत्यापन शुरू, शनिवार व रविवार को होगा शिकारगंज में
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 7:29:44 PM
चिरैया थाना में दो दिवसीय आर्म्स सत्यापन शुरू, शनिवार व रविवार को होगा शिकारगंज में

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभागीय आदेश के आलोक में गुरुवार को चिरैया थाना परिसर में दो दिवसीय आर्म्स सत्यापन कार्य शुरू किया गया। सत्यापन का कार्य से शुरू हुआ और यह शुक्रवार यानी 15 फरवरी। फिर शनिवार से रविवार यानी 17 फरवरी तक शिकारगंज थाने में आर्म्स सत्यापन चलेगा।
 
 
आर्म्स  सत्यापन कार्य चिरैया अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी सचिंद्र कुमार एवं थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने किया। गुरुवार को 27 आर्म्स धारियों के आर्म्स का सत्यापन किया गया।
 

अंचलाधिकारी सचिंद्र कुमार व  थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि चिरैया थाना क्षेत्र के आर्म्स धारियों के आर्म्स का सत्यापन कार्य दो दिन गुरुवार और शुक्रवार को होगा। वहीं प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के आर्म्सधारियों के आर्म्स का सत्यापन शनिवार और रविवार को शिकारगंज थाना परिसर में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चिरैया व शिकारगंज थाना क्षेत्र के सभी प्रकार के आर्म्स लाइसेंसधारी हर हाल में अपने-अपने आर्म्स का सत्यापन करा लेंगे। अन्यथा विभागीय आदेश की अवहेलना के कारण उनके लाइसेंस को समाप्त करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS